– दूसरी बाइक सवार दो युवकों सहित चार गंभीर घायल
झांसी। झांसी-कानपुर मार्ग पर नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज गेट नंबर 2 के सामने 12 अप्रैल को रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि, दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार झांसी मेडिकल कॉलेज के गेट नंबर 2 के सामने 12 अप्रैल को रात करीब 9 बजे अचानक तेज रफ्तार एक कार डिवाइडर से टकराते हुए दो मोटर साइकिलों में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही अपाचे बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। दूसरी मोटर साइकिल सवार सैंयरगेट निवासी संजीव पाल व रोहित रैकवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।फिलहाल देर रात तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पुलिस द्वारा शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है कि दुर्घटना के बाद कार में सवार चार युवक नशे में झूमते हुए निकल गये।

टक्कर मार कर कार उछल कर ठेले पर गिरी

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार इतनी रफ्तार में थी कि टक्कर मारने के बाद करीब 10-15 फिट ऊपर उछलते हुए सड़क किनारे खड़े ठेले पर आ गिरी। इससे  ठेले पर मौजूद दंपति कार को ठेले पर आते हुए देख कर फौरन वहां से हट गए। यदि वह ठेले पर होते तो हादसा और बड़ा हो सकता था। इस घटना में फल का फड़ लगाने वाले धर्मेन्द्र व उसकी पत्नी धनकुंवर बुरी तरह घायल हो गए। इन्हें भी उपचार को भेजा गया था।