झांसी। रेडिमेड कपड़े के व्यापार में घाटा से तनाव में आए हरपालपुर के 20 वर्षीय व्यापारी ने बुधवार की दोपहर में घर वालों को सूचित कर मऊरानीपुर में पहाड़ी बांध स्थित धसान नदी के पुल से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। गुरुवार सुबह उसका शव धसान नदी के पुल के नीचे उतराता मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के हरपालपुर निवासी हरसुल रूसिया पुत्र कृष्णा कुमार (20) रेडीमेड कपड़े का कारोबार करता है। वह स्कूटी से बुधवार की दोपहर में हरपालपुर से आकर धसान नदी पर बने पुल पर पहुंचा। वहां उसने स्कूटी को खड़ा किया और नदी में छलांग लगा दी थी। जिससे पूरी घटना झांसी खजुराहो फोरलेन पर बने एक होटल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

इसकी सूचना बुधवार को ग्राम अलिपुरा से आगे बने टोल टैक्स बैरियर के कमचारियों ने संबंधित थाना प्रभारी को दी। मृतक के चाचा विवेक रुसिया ने बताया कि भतीजा हरसुल रेडिमेट कपड़ों की दुकान हरपालपुर के बाजार में किए हुए था जिसमें घाटा लग जाने से वह तनाव में रहने लगा तथा तीन दिन से ठीक ढंग से सोया भी नही था। बुधवार को सुबह स्कूटी लेकर घर से निकाल आया था। दोपहर में बहिनों ने उसके मोबाइल पर फ़ोन लगाकर कहा कि भईया भोजन कर जाओ तो उसने जवाब दिया कि में देवरी बांध पर हूं और नदी में कूदकर आत्म हत्या कर रहा हूं। जिससे दोनों बहिन घबरा गई और परिजनों को सूचना दी।