लखनऊ संवाद सूत्र। उत्तर प्रदेश के रामपुर में नाग की हत्या का बदला लेने के लिए क्रोधित नागिन हत्यारे को 7 बार काट चुकी है, लेकिन वह हर बार बच गया। अधूरे इंतकाम से पगलाई नागिन मौके की तलाश में भटक रही है और उससे जान बचाने को आरोपी परेशान है। मगर इस जंग का अंत क्या होगा यह कोई नहीं जानता।

यह फिल्मी कहानी जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर निवासी एहसान उर्फ बबलू की है। वह एक कृषि फार्म पर काम करता है। सात माह पहले उसका सामना अचानक एक नाग- नागिन से हुआ था। इससे घबराकर एहसान ने लाठी से हमला कर नाग को मार डाला, किंतु नागिन बचकर निकल गई। इसके बाद नागिन ने अपने नाग की मौत का बदला लेने की ठान ली, किंतु सात बार के प्रयासों के बाद भी वह बदला नहीं ले पाई। अधूरे इंतकाम ने नागिन को और भी खूंखार बना दिया है और वह बदले की आग में जल रही है।

फिल्मी कहानी की तरह नागिन ने मौका देखते ही पहली बार एहसान को काट लिया, मगर वक़्त पर उपचार मिलने से वह बच गया। कुछ दिन बाद नागिन ने एक बार फिर एहसान पर हमला किया, लेकिन वह फिर से बाल-बाल बच गया। ऐसा करते हुए नागिन ने एहसान ऊर्फ बबलू को सात बार डंसा, मगर एहसान हर बार मौत को चकमा देने में कामयाब रहा।

नागिन के इस बदले की कहानी सुनकर हर कोई आश्चर्य कर रहा है, वहीं एहसान डर के साये में जीने के लिए मजबूर है। नागिन के हमले के दौरान एहसान ने अपने आप को बचाने के लिए लाठी से उस पर भी कई बार वार किया, मगर नागिन खुद को बचाने में कामयाब रही। नागिन और एहसान के बीच हो रही इस लड़ाई में प्रकृति भी दोनों का साथ दे रही है।

पूरे क्षेत्र में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं इस मामले पर एहसान कहते हैं कि वो काफी गरीब है और मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। 7 माह पहले उसे दो सांप दिखे थे। उसने एक को मारकर जमीन में गाड़ दिया था। इसके बाद से नागिन उसपर कई बार हमला कर चुकी है। एहसान बताते हैं कि, वो मुझे खेत में काम करने के दौरान सात बार काट चुकी है। मेरे छोटे-छोटे चार बच्चे हैं और अब हमेशा डर के साये रहता हूं, यदि मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा। वहीं फार्म मालिक सत्येंद्र का कहना है कि अब से 7 महीने पहले एक सांप ने एहसान को काटा था और वो जोड़ा था। एहसान ने से एक को मार दिया था। उसके बाद से कभी भी नागिन उसे काट लेती है और उसे अस्पताल जाना पड़ता है। इसके छोटे-छोटे 4 बच्चे हैं, नागिन इसे 7 बार काट चुका है। ये नागिन कोबरा नस्ल की है।