झांसी। बरुआसागर थाना क्षेत्र में वर्तन की दुकान में लगातार चोरी करने वाला चोर आखिरकार तीसरी बार चोरी करने पर सीसीटीवी फुटेज के कारण पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस ने उसके पास से चोरी के बर्तन बरामद कर जेल भेज दिया। पकड़े गए चोर ने अपने नशे के शौक को पूरा करने के लिए चोरी किया करता था।

दरअसल, झांसी जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र में रहने वाले बर्तन व्यापारी संतोष हयारण की क्षेत्र में दुकान है। इस दुकान में दो बार चोरी हो चुकी थी और पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी कि 14/15 अप्रैल की रात में उनकी दुकान में चोरी की घटना घटित हो गई। हालांकि दो बार चोरी होने पर दुकानदार द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए थे। तीसरी बार की वारदात में चोर सीसीटीवी कैमरे के दायरे में आ गया। पुलिस द्वारा जब सीसीटीवी फुटेज को देखा गया तो चोर प्रकाश में आ गया।

इसके बाद चोर की छानबीन शुरु कर दी गई। जिसमें सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने 19 वर्षीय किशोर चोर को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली। पुलिस ने उससे दुकान से चोरी किए वर्तनों को बरामद कर लिया। पूछतांछ में उसने अपना नाम विकास उर्फ पन्नी लाल अहिरवार निवासी इंदीवर नगर बरुआसागर बताया। पकड़े गये चोर ने बरुआसागर के अलावा चिरगांव थाना क्षेत्र में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया चोर नशे का शोक पूरा करने के लिए चोरियां करता था।