झांसी। थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइंस ग्रीन पार्क कालोनी में एक आलीशान मकान में घुस कर महिला को प्रसाद दे रहे दो संदिग्धों को पकड़ लिया। दोनों को जहर खुरान या टप्पेबाज के शक में उनका मुंह काला करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया गया है कि मंगलवार को नवाबाद थाना क्षेत्र के सिविल लाइन ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी संकेत गुप्ता के नीचे वाले मकान में उनकी मां अकेली थी। उसी समय साधु की वेषभूषा में दो युवक उनके घर के अंदर दाखिल हुए और उनकी मां को प्रसाद देने लगे। यह घटनाक्रम संकेत गुप्ता अपने ऊपर वाले कमरे में सीसीटीवी कैमरे में देख रहा था। संकेत को शक हुआ की यह दोनों साधु बेशधारी उनकी मां को प्रसाद देकर जेवरात लूटने का प्रयास कर रहे हैं। इस संभावना पर संकेत ने डायल 112 पर सूचना देकर पुलिस बुलाया और शोर मचा कर आस पास के लोगों को बुला कर दोनो के चेहरे काले करने के लिए डीजल उड़ेल दिया। इसके बाद दोनों को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के मुताबिक दोनों साधु भेषधारी राजस्थान के रहने वाले हैं। उनके कब्जे से मिले प्रसाद में कोई जहर खुरानी जैसी चीज नही मिली। फिर भी संदिग्था के आधार पर जांच कराई जा रही है।