– बलात्कारी फूफा गिरफ्तार

झांसी। सभी मर्यादाओं व रिश्तों को तार कर फूफा लगभग कई वर्ष से अपनी 20 वर्षीय भतीजी का बलात्कार कर रहा था। अंततः बलात्कारी पुलिस के हत्थे जब चढ़ा तब उसकी करतूत पर लोग हतप्रभ रह गए।

यह शोषण की कहानी जनपद के पूछ थाना अंतर्गत ग्राम जरहा कला की है। इस गांव में रहने वाली लगभग 20 वर्षीय युवती ने अपने ही फूफा मुकेश पुत्र ठाकुर दास निवासी जरहा कला के ऊपर बलात्कार का आरोप लगाते हुए बताया कि 2019 से ही उसका फूफा उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। इस किशोरी के दुर्दिन तब से शुरू हो गये जब उसके पिता का की वर्ष पूर्व स्वर्गवास हो गया और मां ने दूसरी शादी कर ली। इसके बाद पीड़िता अपने फूफा मुकेश पुत्र ठाकुरदास निवासी जरहा कला थाना पूंछ के यहां रहने लगी। आरोपी मुकेश शादीशुदा है और उसके दो लड़के और एक लड़की भी है। इसके बावजूद फूफा की नियत अपनी भतीजी पर खराब हो गई और उसने भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद भतीजी बेघर होने के डर से चुप रही। इसका फायदा उठाकर फूफा भतीजी की अस्मिता से खिलवाड़ करता रहा ‌।

पीड़िता ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके फूफा द्वारा उसे कई वर्षों से हवस का शिकार बनाया जा रहा था। इस सूचना पर थानाध्यक्ष पूंछ सुरेंद्र सिंह चौहान ने मय पुलिस बल के साथ ग्राम जरहा कला में छापा मारकर आरोपी फूफा मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। युवती का मेडिकल परीक्षण करा कर उसकी तहरीर पर धारा 376, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया।