– डीआईजी झांसी रेंज डालेंगे डेरा, फरार इंस्पेक्टर की तलाश में टीम जुटी

– फरार इंस्पेक्टर तिलकधारी प्रयागराज में गिरफ्तार

लखनऊ/झांसी। ललितपुर जनपद के थाना पाली में बलात्कार पीड़िता के साथ थाना प्रभारी द्बारा बलात्कार मामले को शासन ने गंभीरता से लिया है। इस मामले की राजनैतिक गलियारों में हलचल व सपा मुखिया अखिलेश यादव के पीड़िता से मिलने जाने की खबर से आरोपी थाना प्रभारी को निलम्बित करने के बाद में पूरे थाना पाली को लाइन हाजिर कर दिया गया है। सूत्रों का कहना है कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ललितपुर दौरे को देखते हुए सख्त कार्रवाई की जा रही है।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने बयान दिया है कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की सूचना मिलने पर तत्काल इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्यवाही की गई है। इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया है। इंस्पेक्टर सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा थाना पाली में दर्ज किया गया है।

एडीजी जोन ने पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया गया है। कुल 3 लोगो की अभी गिरफ्तारी की गई है। महिला भी शामिल है इसमें। डीआईजी झांसी रेंज को मौके पर रहने के निर्देश डीजीपी द्वारा दिए गए है। वह तब तक रहेंगे जब तक पूरी घटना का राजफाश नही हो जाता।

उन्होंने बताया कि इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोषी कोई भी हो चाहे पुलिस वाला भी सभी के खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी। किसी को बक्शा नहीं जायेगा। फरार इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी हेतु टीम लगाई गई है लगातार गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। लगातार मामले की विवेचना जारी है।

इधर, फरार बलात्कारी इंस्पेक्टर तिलकधारी को फोन के लोकेशन के आधार पर प्रयागराज से पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर तिलकधारी की गिरफ्तारी से पुलिस अफसरों ने राहत की सांस ली है।