– यूट्यूब पर ट्रेलर ने मचाई धूम, 10 जून को फिल्म होगी रिलीज

झांसी। बॉलीवुड में लेखक व निर्देशक के तौर पर ड्रीमगर्ल जैसी सुपरहित फिल्म देने वाले झांसी के राज शांडिल्य अब निर्माता के तौर पर भी एंट्री करने जा रहे हैं। जहां उनके थिंकइंक पिक्चर्स प्रोडक्शन व भानुशाली फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘जनहित में जारी’ का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसने यूट्यूब पर आते ही धूम मचा दी है, और यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में सातवें नंबर पर बना हुआ है, दो दिन में ही करोड़ों लोग इसे पसंद कर चुके हैं। 10 जून को यह फिल्म पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
नुसरत भरूचा व अनुद सिंह अभिनीत इस फिल्म में परितोष त्रिपाठी, विजय राज, टीनू आनंद, बृजेंद्र काला, इस्तियाक खान, सुकृती गुप्ता जैसे कलाकार प्रमुख किरदार में नजर आएंगे। जय बसंतु सिंह इस फिल्म से निर्देशक के तौर पर एंट्री करने जा रहे हैं। वहीं ध्वनि भानुशाली, असीस कौर, जावेद अली, रफ्तार, व अमित गुप्ता ने गानों में अपनी आवाज दी है।
इस फिल्म की शूटिंग चंदेरी, ललितपुर व ग्वालियर में की गई है, जहां फिल्म में बुंदेलखंड की खूबसूरती लोगों को देखने को मिलेगी, वहीं फिल्म में कुछ बड़े कलाकार बुंदेली भी बोलते नजर आएंगे। ओरछा से भी इस फिल्म की स्टोरी जुडी हुई है।
फिल्म की बात करें तो नुशरत भरूचा इसमें कंडोम सेल्समेन की भूमिका में नजर आएंगी, जो लोगों को कंडोम के प्रति जागरूक करेंगी। यह कॉमेडी ड्रामा के साथ ही एक सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है, जिसे फैमिली के साथ बैठकर देखा जा सकता है। इसमें बुंदेलखंड के कई कलाकारों को पर्दे के आगे व पर्दे के पीछे काम करने का मौका मिला है। जिसमें झांसी के क्रिशानु सिंह राठौर क्रिएटिव हेड, शिवम् यादव प्रोडक्शन असिस्टेंट के अलावा रवि चौहान व जीतू देवानंद सहित अनेक कलाकारों ने भी फिल्म में काम किया है।