झांसी। झांसी – कानपुर हाईवे पर चिरगांव थाना क्षेत्र में बाइक सवार की टक्कर से 7 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। इसके अलावा भांजे की शादी में शामिल होने के लिए उरई से झांसी आ रहे मामा को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

जिले के चिरगांव थानान्तर्गत ग्राम करगुवां निवासी 7 वर्षीय मुस्कान विगत शाम घर से बाहर गई हुई थी। तभी झांसी-कानपुर हाईवे पर तेज गति से आ रही बाइक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह उछलकर डिवाईडर पर जा गिरी और बाइक सवार भी गिरकर घायल हो गए। यह देख स्थानीय लोगों ने बाइक सवारों को उठाया और अस्पताल जाने के लिए कहकर चलता कर दिया। बाइक सवारों के जाने के बाद जब उन्होंने डिवाइडर पर रक्त रंजित हालत में पड़ी मुस्कान को देखा तो होश उड़ गए। आनन-फानन उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजते हुए इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसी तरह जनपद जालौन में उरई कोतवाली अंतर्गत तुफैलपुरवा निवासी लगभग 61 वर्षीय एड. रमेश चन्द्र के झांसी में रहने वाले भांजे की रविवार को शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए शनिवार की शाम को बाइक लेकर उरई से झांसी आ रहा था। जैसे ही वह पूंछ थानान्तर्गत ढेरी की पुलिया के पास पहुंचा तभी तेज गति से आ रहे ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उक्त दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।