सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हरक़त में आई पुलिस
Jhansi। रक्सा टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों और भाजपाइयों में हुई मारपीट, तोड़फोड़ का वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई रक्सा पुलिस ने शुक्रवार की सायं भाजपा नेता तिलक यादव सहित 30 भाजपाइयों ओर उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

दरअसल, देर रात भाजपा नेता तिलक यादव सहित झांसी निवासी कई भाजपाई करीब दो दर्जन से अधिक लग्जरी गाड़ियों से मध्य प्रदेश के ग्राम दिनारा ने एक शादी समारोह से वापस झांसी लौट रहे थे। रात करीब दो बजे जैसे ही एक गाड़ी टोल पर पहुंची तभी टोल कर्मियों और आगे चल रही गाड़ी सवारों का विवाद हो गया और जमकर मारपीट तोड़फोड़ हुई। इसके बाद भाजपा नेताओं और क्षेत्रीय प्रधान सहित कई लोगों और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनो पक्षों को शांत कराया।

इस मारपीट की घटना में भाजपा के नेता का एक रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल पूरे प्रकरण में पुलिस स्थित सभी ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन जैसे ही मारपीट का वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पुलिस हरकत में आ गई और टोल मेनेजर की शिकायत पर भाजपा नेता तिलक यादव, ग्राम प्रधान राजेंद्र सिंह राजपूत, धर्मेंद्र राजपूत, निहाल राजपूत और राजकुमार सहित 30 अज्ञात के खिलाफ 147, 148, 149, 323, 506, 452, 352, 395, 427, 336 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसमें टोल पर खुले आम बंदूक लहरा कर दहशत फैलाना और मारपीट कर तोड़फोड़ कर बॉक्स में रखा नगदी लूट कर ले जाने का आरोप लगाया गया है।