झांसी के राज शांडिल्य की नई फिल्म ‘जनहित में जारी’ हुई रिलीज

झांसी। शुक्रवार को झांसी सहित देश के सिनेमाघरों में कॉमेडी ड्रामा फिल्म “जनहित में जारी” रिलीज हुई। इस फिल्म के कथानक में पात्रों की कामेडी ने दर्शकों को खूब हंसाया। दर्शकों को लगभग हर दो मिनट में फिल्म में एक ऐसा पंचलाइन सुनने को मिल रहा था, जिससे वह अपनी हंसी को रोक नहीं कर पा रहे थे। बुंदेलखंड के ग्रामीण परिवेश में प्राकृतिक लोकेशन पर दृश्यांकन भी दर्शकों को खूब भाया। कुल मिलाकर सुमधुर गीत व कलाकारों की संवाद की अदायगी पसंद की गई। यह फिल्म दर्शकों को गुदगुदाने के साथ संदेश भी देती है।

निर्माता राज शांडिल्य एवं नुशरत भरूचा व अनुद सिंह अभिनीत इस फिल्म में परितोष त्रिपाठी, विजय राज, बृजेंद्र काला, टीनू आनंद, इश्तियाक खान, जैसे कलाकार भी दमदार किरदार में नजर आए। जिसमें नुशरत भरूचा ने सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाई, जिसके जरिए वह जनसंख्या वृद्धि को लेकर एक सोशल मैसेज देती नजर आई। फिल्म में बुंदेलखंड की खूबसूरती को बखूबी दिखाया गया है। जहां अपनी झांसी से जुड़े राज ने फिल्म में हीरो का घर ओरछा का दिखाया है। जिस कारण हीरो व उनका पूरा परिवार बुंदेली टच में ही डायलॉग बोलता नजर आता है, जो भाषा सभी को बहुत पसंद आ रही है। साथ ही बुंदेली भाषा में एक गीत भी है, जिसको असीस कौर ने गाया है।
गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग बुंदेलखंड की चंदेरी, ललितपुर व ग्वालियर में की गई है। जिसमें झांसी, ललितपुर, सहित अन्य जिलों के बुंदेली कलाकारों को इसमें काम करने का मौका मिला है। झांसी के क्रिशानु सिंह राठौर क्रिएटिव असिस्टेंट, शिवम यादव प्रोडक्शन असिस्टेंट के अलावा जीतू देवानंद भी इस फिल्म से कलाकार के तौर पर जुड़े हैं।

झांसी शहर के खाती बाबा निवासी राज शांडिल्य दिनों दिन बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल करते जा रहे हैं। जहां वेलकम बेक, फ्रीकी अली का लेखन करने के बाद सुपरहिट फिल्म ड्रीमगर्ल का लेखन व निर्देशन करने वाले राज की अब निर्माता के तौर पर भी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है।