– एक मजदूर का चार महीने पहले ही हुआ था विवाह

निवाड़ी/झांसी। मप्र के जिला निवाड़ी में मंगलवार देर रात मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी पलटी खा गई थी। इस घटनाक्रम में मरने वालों की संख्या 4 हो गई है। मरने वालों में एक युवक की चार माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

दरअसल, निवाड़ी जिले के कुढार गांव के रहने वाले 45 वर्षीय घनश्याम, 25 वर्षीय राजेन्द्र, 38 वर्षीय महेन्द्र, 34 वर्षीय हरीराम, विनोद, दीपक, टिंकू और हरीशंकर समेत कई ग्रामीण गरौठा में स्थित सुशील स्टोन क्रेशर पर मजदूरी करते हैं। सभी मजदूरों को लेने और छोड़ने के लिए क्रेशर संचालक की ओर से एक गाड़ी आती-जाती है। बताया जा रहा है रोज की तरह मंगलवार को मजदूरी करने के बाद सभी मजदूर पिकअप गाड़ी से वापस अपने-अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान कुढ़ार पंचायत क्षेत्र में अचानक ढलान पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इससे पहले चालक गाड़ी पर नियंत्रण करता वह पलट गई।

हादसे के बाद गाड़ी में सवार मजदूरों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज भिजवाया गया। मेडिकल कालेज में डॉक्टरों ने घनश्याम और राजेन्द्र को मृत घोषित कर दिया था, जबकि अन्य को इलाज दिया गया। इनमें महेन्द्र और हरीराम की इलाज के दौरान बुधवार सुबह मौत हो गई। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इनमें राजेन्द्र की 4 माह पहले ही शादी हुई थी। हादसे से गांव में कोहराम मचा हुआ है।