झांसी। जनपद के थाना टोडी फतेहपुर पुलिस ने देर रात क्षेत्र में हुई बाइक लूटकांड की घटना का चंद घंटों में खुलासा कर लूटकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए।

शुक्रवार को पुलिस लाइन में एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने मीडिया को बताया की थाना टोडी फतेहपुर क्षेत्र में देर रात गुरसराय से अपने घर मऊरानीपुर जा रहे बाइक सवार दंपत्ति को ग्राम महेवा के पास बाइक खड़ी लगा कर तीन युवकों ने रोक लिया और धमका कर उनकी बाइक छीन कर भाग गए।

घटना की सूचना मिलते ही टोडीफतेहपुर थानाध्यक्ष चंदन पांडे और उनकी टीम ने देर रात ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस टीम को तीन संदिग्ध तेज रफ्तार में बाइक लेकर मऊरानीपुर मार्ग पर जाते दिखे। पुलिस को देख बाइक सवार भागने लगे, किंतु दुर्भाग्यवश बाइक का पहिया पंचर होने पर तीनों युवक जमीन पर गिरकर घायल हो गए और फिर उठ कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हे दबोच लिया और उनके कब्जे से लूटी गई बाइक बरामद कर ली।

पूछताछ में तीनों ने अपने नाम मऊरानीपुर के नई बस्ती निवासी अजय, पुष्पेंद्र और शिवम बताया। उनका कहना था कि वह लोग आपस में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब के नशे में दंपत्ति को देख उनकी बाइक रोक ली और धमकाते हुए उनकी बाइक लूटकर भाग निकले। पुलिस ने तीनो को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।