– फिनाले भी अगस्त के आखिरी सप्ताह में झांसी में

झांसी। मिसेज यूनिवर्स आर्गेनाइज़ेशन द्वारा ब्यूटी कॉन्टेस्ट दिवालिशियस मिस एंड मिसेज यूपी इंडिया 2022 के आडिशन झांसी में 2 जुलाई से आयोजित किए जा रहे हैं। इसका फिनाले भी अगस्त के आखिरी सप्ताह में झांसी में होगा। इस कॉन्टेस्ट में भिन्न शहरों से चुने प्रतिभागी दिखाएंगे अपनी प्रतिभा।

इस आयोजन के संदर्भ में मीडिया से रूबरू होते हुए मिसेज यूनिवर्स आर्गनाइजेशन के सीईओ नरेश मदान के साथ राखी एवं लोकेश मिश्रा, भूमिका सिंह डॉक्टर मधुरिमा नायक, प्रताप यादव तथा प्रोमिला पीटर ने शो से जुड़ी जानकारी साझा की।

सीईओ नरेश मदान ने बताया कि उनकी आर्गेनाइजेशन आज इंडिया की एक लीडिंग ब्यूटी कॉन्टेस्ट आर्गेनाइजेशन बन चुकी है। इसके ज्यादातर ब्रांड्स गवर्नमेंट ऑफ इंडिया द्वारा रजिस्टर हैं। उनकी आर्गेनाइजेशन सिर्फ नेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्टस का ही आयोजन करती है तथा भविष्य में हिंदुस्तान में मिसेज वर्ल्ड तथा मिसेज यूनिवर्स जैसी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं को हिंदुस्तान में आयोजित करने के लिए भी रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट मिल चुका है। प्रथम बार कुछ कंटेस्टेंट की भरपूर डिमांड के बाद ही आर्गेनाइजेशन ने अपना पहला स्टेट लेवल शो दिवालिशियस मिस एंड मिसेज यूपी इंडिया 2022 को आयोजित करने का निर्णय लिया।

इस कॉन्टेस्ट के लिए यूपी के अलग-अलग शहरों में ऑडिशन हो चुके हैं तथा दो जुलाई को झांसी में k3 होटल में ही इसके ऑडिशन रखे गए हैं तथा इसका फिनाले भी अगस्त के आखिरी सप्ताह में झांसी में ही किया जाएगा। जिसमें यूपी के अलग-अलग शहरों से चुनी गई कंटेस्टेंट अपने हुनर का परचम लहराएगी। इस शो के फिनाले के दौरान इन कंटेस्टेंट्स को 2 दिन का ग्रूमिंग फेशन दिया जाएगा जहां इनको स्टाइलिंग क्वेश्चन आंसर राउंड, इंट्रोडक्शन रेंप वॉक प्रैक्टिस की क्लासेस दिवालिशियस मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2018 की रनर भूमिका सिंह द्वारा दी जाएगी जो झांसी में एक जानी मानी मॉडल भी है और साथ ही साथ हमारी कोशिश रहेगी। यह हमारे ऑफिशियल शो डायरेक्टर जो ज्यादातर हमारे नेशनल प्रेजेंट को ही डायरेक्ट करते हैं। संदीप धर्मा द्वारा भी इनको ग्रुमिंग तथा रैंप वॉक की कुछ टिप्स दिलाई जाएगी। उन्होंने बताया कि इस शो को आयोजित करने में सबसे बड़ा सहयोग राखी एवं लोकेश मिश्रा, डॉक्टर मधुरिमा नायक तथा प्रताप यादव का है। इस शो से जीते हुए सभी विनर्स को मिसेज यूनिवर्स आर्गेनाइजेशन की राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा तथा बाकी के सभी रनर अप और सब टाइटल होल्डर्स को हर मुमकिन क्षेत्र में अपना मुकाम बनाने की मदद की जाएगी।