– वीडियो बनाकर धमकाया, मुकदमा दर्ज

झांसी। शादी के झांसे में युवती फंसी युवती के जिस्म को एक-दो नहीं पूरे सात साल तक जीजा-साले नोंचते रहे इतना ही नहीं यौन शोषण का अश्लील वीडियो भी बना लिया और शादी का दबाव बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस दुराचार में कथित प्रेमी की मां व उसकी बहन भी शामिल रही। युवती की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी व उसकी मां के साथ बहनोई व बहन के खिलाफ बलात्कार व षड्यंत्र का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नईबस्ती निवासी युवती ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि सात वर्ष पूर्व उसकी मुलाकात पुनीत गुप्ता निवासी बड़ाबाजार से हुई थी। जान-पहचान बढ़ने के बाद पुनीत ने अपनी मां शोभा गुप्ता के साथ ही अपने जीजा विनीत अग्रवाल व उसकी पत्नी प्रीति अग्रवाल निवासी चिरगांव से मुलाकात कराई। सभी ने पुनीत से शादी की बात कही। परिवार व करीबी रिश्तेदारों की बात पर विश्वास कर वह पुनीत से मिलने लगी और शारीरिक संबंध बन गए। इस दौरान वह शादी के लिए जोर देती रही किंतु परिवार के लोग उसे टालते रहे। इस बीच वह गर्भवती हो गयी तो पुनीत ने गर्भ गिराने का दबाव बनाया। लेकिन उसने मना कर दिया। उसने बच्ची को जन्म दिया जो आज लगभग पांच साल की है। बच्ची के जन्म के बाद जब शादी की बात कही तो सभी साफ मुकर गए। इसके बाद जीजा विनीत ने भी बच्ची के ऊपर तमंचा तानते हुए जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया, बाद में धमकी दी कि अगर शादी के लिए दबाव बनाया तो वीडियो वायरल कर देंगे।
पुलिस ने युवती की तहरीर पर पति पुनीत गुप्ता, मां शोभा गुप्ता पत्नी स्व अशोक गुप्ता, बहनोई विनीत अग्रवाल व बहन प्रीति अग्रवाल निवासी चिरगांव के खिलाफ धारा 376 D, 120B, 323,504, 506 IPC के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।