Jhansi जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खाती बाबा निवासी कोचिंग संचालिका ने मानसिक तनाव में आकर नींद की गोलियां खा लीं। हालत बिगड़ने पर पति ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है।

बताया गया है कि एक कंप्यूटर इंस्टिट्यूट संचालिका दीपमाला सोनी पत्नी अभिषेक सोनी पहले दूसरी कोचिंग में काम करती थी। जहां विवाद होने के बाद उसने काम छोड़ दिया और पार्टनरशिप में कोचिंग शुरू की थी। पति अभिषेक का आरोप है कि पूर्व कोचिंग संचालक उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था। जिन बच्चों ने उस कोचिंग में एडमिशन लिया हुआ था उन पर भी दबाव बनाता था। दीपमाला एवं अभिषेक पर गबन के आरोप में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी जा रही थी। कुछ दिनों पहले प्रेम नगर थाने यह मामला पहुंचा। वहां पंचायत के बाद दोनों पक्षों में सुलह भी हो गई लेकिन अभिषेक का कहना है उसके बाद कुछ दिनों से फिर पूर्व कोचिंग संचालक ने दीपमाला को फिर परेशान करना शुरू कर दिया।

उक्त हालातों के चलते दीपमाला काफी परेशान हो गई। शनिवार रात उसने एक साथ कई नींद की गोलियां खा ली। इससे उसकी हालत बिगड़ गई तब उसके गोलियां खाने की जानकारी मिली और उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया।