झांसी। प्लाट से खोद कर निकाली गई टैक्सी चालक की लाश प्रकरण में आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर प्रदर्शन किया और हत्यारोपियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की। मौके पर थानेदार भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और किसी प्रकार गुस्साए लोगों को शांत कराया।

गौरतलब है कि झांसी की सीपरी बाजार थाना पुलिस ने नवाबाद थानान्तर्गत गुमनावारा में खाली प्लाट की खुदाई करवा कर चालक संतोष श्रीवास उर्फ गोलू निवासी ताज कम्पाउन्ड का शव निकाला था। संतोष की प्रेमिका के पिता और भाई व ससुरालियों ने मिलकर पहले हत्या की थी और फिर उसके शव को बोरे में बंद कर जमीन में गाड़ दिया था।

इधर, परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई मृतक की पत्नी और मां समेत परिवार कोहराम मचा रहा। पोस्टमार्टम होने के बाद जब मृतक का शव उसके घर आने की जानकारी जैसे परिवार को हुई तो मृतक की मां व पत्नी समेत परिवार और क्षेत्रवासी सड़क पर आ गए। जहां उन्होंने प्रदर्शन शुरु कर दिया। जैसे ही इसकी जानकारी थाने की पुलिस को हुई पुलिस भारी फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे लोगों से वार्ता की। रोती बिलखती मां और पत्नी का कहना है कि जैसे संतोष की मौत हुई वैसे ही आरोपियों को भी सजा दी जाए। उनके घर पर बुलडोजर चलाया जाए, उन्हें बस न्याय चाहिए। थानेदार ने किसी प्रकार गुस्साए लोगों को शांत कराया। इसके बाद शव आने पर उसके अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को भेजा।