सरेराह गोली मारने वाले हत्यारे पर एनएसए लगा
झांसी। एसएसपी शिवहरि मीना के निर्देशन मे चलाए जा रहे अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत सरेराह गोली मारकर हत्या कर दहशत फैलाने वाले हत्यारोपी पर पुलिस ने एनएसए की कार्यवाही कर दी। वही बरूआसागर थाना पुलिस ने शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर बबीना और बरूआ सागर में हुई टप्पेबाजी की घटना का खुलासा कर दिया।

जनपद के कस्बा बरूआसागर और बबीना में बीते दिनों गल्ला व्यापारियों के लाखों की नकदी से भरा बैग चोरी करने वाले बदमाशों की तलाश में दोनों थानों की पुलिस जुटी थी। इसी क्रम में बरूआसागर थाना पुलिस को आज सफलता मिल गई। बरूआसागर पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बैग में रखे 25 हजार रुपए और एक बिना नंबर की अपाचे गाड़ी बरामद कर उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम जानू उर्फ दाऊ भैया निवासी प्रकाश नगर दतिया बताया।

पूछताछ में उसने बबीना थाना क्षेत्र व बरूआसागर थाना क्षेत्र में गल्ला व्यापारियों के साथ की गई बैग लूटकांड की घटना को स्वीकार करते हुए बताया वह दोनो घटनाएं उसने अपने भागे हुए साथी शपत, परदेशी, अनुज, सोकेंद्र सभी निवासी प्रकाश नगर मध्य प्रदेश दतिया के साथ अंजाम दिया था। पुलिस भागे हुए बदमाशों की तलाश कर रही है।

वही नवाबाद पुलिस ने 30 जनवरी को सरेशम जीवन शाह तिराहे पर मोहित मिश्रा की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी विनय नायक निवासी सीपी मिशन कंपाउंड के खिलाफ एनएसए की कार्यवाही कर दी है। बरूआसागर पुलिस ने रामसू, दिनेश ओर उनके साथी को न्यायालय से जारी वारंट के आधार पर आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।