छत पर टहलने के दौरान रेलिंग छूते ही लगा करंट

झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लहरगिर्द में आरपीएफ के सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद के बेटे रवि कुमार (32) वेल्डर रेलवे वर्कशॉप की शुक्रवार को प्रातः उस समय करंट लगने से मौत हो गई जब वह छत पर कुत्ते को घुमाने गये थे। इसी दौरान घर की छत पर लगी लोहे की रेलिंग को छूते ही उन्हें करंट लग गया

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में लहरगिर्द निवासी आरपीएफ के सेवानिवृत्त सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद का बेटा रवि कुमार (32) रेलवे वर्कशॉप में वेल्डर के पद पर में कार्यरत था। हमेशा की तरह शुक्रवार की सुबह तकरीबन साढ़े छह बजे रवि कुमार कुत्ता घुमाने के लिए घर की छत पर गए हुए थे। गुरुवार की रात हुई वर्षा से छत पर पानी भरे होने से छत पर लगी लोहे की रेलिंग में करंट दौड़ रहा था। जैसे ही रवि ने रेलिंग को छुआ करंट लग गया, जिससे उनकी मौत हो गई और किसी को भी पता नहीं चल पाया।
लगभग 8 आठ बजे पड़ोस में रहने वाली महिला की नजर उस पर पड़ी। पड़ोसी ने इसकी सूचना परिवार के लोगों को दी। परिजन उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए, किंतु तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक रवि की पत्नी के अलावा साढ़े तीन साल की बेटी तनिष्का भी है। इस घटनाक्रम से परिवार में कोहराम मच गया है।