झांसी। शराब के नशे ने हंसते खेलते परिवार के घर खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में ग्राम मैरी में पत्नी से हुए झगड़े के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति के शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था। मृतक की तीन बेटियां बेसहारा हो गई है।

नवाबाद थाना क्षेत्र में ग्राम मैरी निवासी महेंद्र अहिवार (30) मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन-यापन करता था। मंगलवार की दोपहर वह शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंच गया। पत्नी ने इसका विरोध किया। वह पत्नी से झगड़ने लगा और मारपीट पर आमादा हो गया। इस पर पत्नी मायके चली गई, जबकि महेंद्र घर में एक कमरे में जाकर सो गया। भतीजे संजीव अहिरवार ने बताया कि शाम को महेंद्र की मां इमरती देवी उसे खाना खाने के लिए बुलाने पहुंची। उन्होंने महेंद्र को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा।

मां की चीखपुकार सुनकर अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, पति की मौत की जानकारी होने पर पत्नी भी मायके से वापस आ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।