कुएं में दो दिन पहले कूदे युवक की लाश उतरा आई, 20 दिन पहले भी निकला था एक और शव

झांसी। जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र में प्राचीन पंचकुइया मंदिर के समीप कुएं में लगभग 20 दिन बाद एक और युवक की लाश उतराती मिलने से सनसनी फ़ैल गई। युवक दो दिन पहले कुएं में कूदा था, आज उसकी लाश पानी में उतराती मिली। शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हुई है। यदि यही हालात रहे तो पंचकुईया क्षेत्र के कुएं सोसाइड स्पाट के रूप में पहचाने जाने वाले हैं।

पंचकुइया मंदिर के सामने कुएं में लगभग एक युवक की लाश मिली थी, जिसकी शिनाख्त न होने से अब तक मौत के रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया है।

क्षेत्रवासियों के अनुसार दो दिन पहले पंचकुईया मंदिर क्षेत्र में शंकर चप्पल वालों के घर के सामने स्थित कुएं में रात लगभग 9 बजे एक युवक को कूदते लोगों ने देखा था, पुलिस को खबर दी गयी थी। मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच की लेकिन कुछ समझ नहीं आया और पुलिस वापस लौट गई। गुरुवार को जब कुएं में पड़ी लाश फूल कर ऊपर आ गयी तो पुलिस ने शव को कुएं से निकलवा कर शिनाख्त का प्रयास किया किंतु सफलता नहीं मिली।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवा दिया है। मृतक की उम्र लगभग 26 वर्ष बताई जा रही है। लोगों का कहना है कि अगर दो दिन पूर्व मिली सूचना पर विश्वास कर गोताखोरों की मदद ली जाती तो कुएं से लाश निकाली जा सकती थी। युवक की शिनाख्त होने के बाद ही आत्महत्या की वजह सामने आने की संभावना जताई जा रही है।