– मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अंबावाय में नाबालिग का अपहरण कर मध्यप्रदेश ले जाकर दुष्कर्म कर रहे मनचले को पकड़ कर ग्रामीणों ने जमकर धुन दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है, किन्तु मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो कर सनसनी फैला रहा है।
दरअसल, सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अंबावाय निवासी परिवार की नाबालिग लड़की को मध्य प्रदेश के करेरा निवासी अरुण नामक युवक बहला फुसलाकर अपहृत कर अपने साथ मध्य प्रदेश के ओरछा में एक होटल ले गया। आरोप है कि उस होटल में कमरा बुक करा कर उस लड़की के साथ बलात्कार किया।

इधर, लड़की के गायब होने व उसे करेरा का अरुण द्वारा ओरछा लेकर जाने की जानकारी होने पर लड़की की तलाश में उसके परिजन मौके पर पहुंचे, किंतु लड़की को छोड़ कर आरोपी भाग निकला।

इसके बाद परिजन अपनी लड़की को लेकर घर आ गए और घटनाक्रम की जानकारी ली। सोमवार की दोपहर वही युवक फिर लड़की के घर अंबावाय पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। इससे गुस्साए ग्रामीणों ने उसे दबोच लिया और उसकी लाठी डंडों से जमकर धुनाई कर दी। वही इस घटना का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल थाना सीपरी बाजार पुलिस ने आरोपी युवक अरुण कुमार को हिरासत में ले लिया है। लड़की से पुलिस ने पूछताछ कर हकीकत जान ली है।