झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के करारी में काशीराम कॉलोनी में एक युवक को गंदगी फैलाने से मना करना भारी पड़ गया। दूसरे युवक ने आक्रोशित हो मना करने वाले युवक के सीने पर चाकू से कई बार कर दिए। हालत गंभीर होने पर घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अभी उसकी मौत की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड करारी में स्थित काशीराम कॉलोनी में 23 नंबर ब्लॉक में ऊपरी मंजिल के कमरे में आपे चालक भगवान दास रहता था। इसके नीचे वाले ब्लॉक में पेंटर दिनेश वर्मा रहता था। बताया जाता है की भगवान दास आए दिन दिनेश के कमरे के सामने बने कमरे में आकर नहाता था और कूड़ा गंदगी फैला कर भाग जाता था। आज दिनेश की पत्नी और उसके बच्चों ने भगवान दास को गंदगी फैलाने से मना किया तो भगवान दास उन्हे गाली गलौज करने लगा। इस पर आक्रोश में आकर दिनेश ने भगवान दास की छाती पर चाकुओं से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर घायल होकर जमीन पर गिर गया।

सूचना मिलते ही सीपरी बाजार पुलिस मौके पर पहुंची ओर उसे उपचार के लिए मेडिकल कोलेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।फिलहाल भगवान दास की मौत होने की किसी ने पुष्टि नहीं की है। चर्चाओं का बाजार गर्म है। कालोनी के लोगों ने हमलावर को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है।