– तमंचा-कारतूस एवं मोटर साइकिल बरामद

झांसी। जनपद के थाना रक्सा क्षेत्रांतर्गत डेली पुल के नीचे करीब 21:00 बजे थाना रक्सा पुलिस द्वारा की जा रही चेकिंग के दौरान बिना नंबर की मोटर साइकिल से बिहारी तिराहा की ओर से संदिग्ध दो व्यक्तियों को पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया परंतु रुकने के बजाय वे भागने लगे।

इस पर पुलिस द्वारा पीछा किये जाने पर उन्होंने पुलिस टीम पर फायर करना शुरु कर दिये। सिजवाहा बाजना रोड के पास पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। अंधेरे का फायदा उठाकर साथी बदमाश मौके से भागने में सफल रहा।

बदमाश की पहचान फारुक पुत्र मोहम्मद कादिर नि. व्यापारी मोहल्ला कस्बा व थाना फरह जनपद मथुरा के रुप में हुई है। जांच पड़ताल में पता चला कि वह गौ-तस्कारी के अभियोग में थाना रक्सा तथा थाना सीपरी बाजार से वांछित है तथा 25000/- रु. का इनामिया अभियुक्त है।

पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से 1 अदद तमंचा 315 बोर, 02 अदद जिन्दा व 02 अदद खोखा कारतूस,
01 अदद मिस कारतूस तमंचे में फंसा हुआ, मोटर साइकिल (काले रंग, बिना नंबर प्लेट) को बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसका लंबा आपराधिक इतिहास है।