झांसी । झोकन बाग स्थित एसएम टॉवर में सहकार भारती के विभाग संयोजक संदीप सरावगी की अध्यक्षता में आगामी दिनांक 3, 4 सितंबर को गुरसराय में होने जा रहे सहकार भारती के अभ्यास वर्ग से संबंधित योजना बैठक की गई।

इस बैठक में झांसी विभाग के झांसी महानगर, झांसी ग्रामीण, जालौन, ललितपुर जिले के पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान सभी पदाधिकारियों से विचार विमर्श कर योजना बनाकर सभी को अलग अलग अभ्यास वर्ग से संबंधित व्यवस्था को सौंपा गया साथ ही सभी जिलों के सभी दायित्व धारी पदाधिकारियों को अभ्यास वर्ग में सहभाग करने लिए आग्रह किया गया ।
बैठक के उपरांत सहकार भारती के सभी पदाधिकारियों को विभाग संयोजक संदीप सरावगी के द्वारा सहकार भारती की वार्षिक सदस्यता दिलाई गई।

बताया गया कि सहकार भारती के विभाग सह संयोजक प्रवीण भार्गव के संयोजन में उक्त कार्यक्रम की तैयारियां की जाएंगी। बैठक में झांसी ग्रामीण जिला के संगठन प्रमुख रितेश मिश्रा, महामंत्री नरेश साहू, ललितपुर जिला अध्यक्ष धर्म सिंह कुशवाहा ,जालौन जिला संगठन प्रमुख सिया शरण व्यास , झांसी महानगर उपाध्यक्ष सतीश राय, कोषाध्यक्ष बसंत गुप्ता, राजू सेन, सुसांत गेंडा आदि उपस्थित रहे।