झांसी। जनपद के गुरसरांय थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव बरौरा में कई दिनों से लापता अधेड़ का शव नाले के पास मिलने से सनसनी फैल गई। शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गुरसराय के गांव बरौरा निवासी करन (50) पुत्र लाखन सिंह 22 अगस्त स घर से कहीं गया चला गया था। जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू कर दी लेकिन, उसका नहीं चल सका। दो दिन पहले परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बुधवार को गांव के करीब खोदी जा रही नहर के पास स्थित नाले के किनारे से निकल रहे ग्रामीणों ने असहनीय दुर्गंध महसूस की। कोतूहल वंश उन्होंने नाले के करीब जाकर देखा तो दंग रह गए। वहां करन का शव पड़ा सड़ रहा था। इसकी सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। वहीं मौके पर पहुंचे परिजन बिलख पड़े।

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । गुरसरांय थाना प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार तिवारी के अनुसार अब तक की गई जांच पड़ताल में प्रकाश में आया है कि मृतक शराब पीता था। संभावना है कि अत्यधिक नशे की झोंक में नाले के पास गिरने की वजह से उसकी मौत हुई होगी और किसी को पता नहीं चल सका। फिर भी इसकी जांच की जा रही है ।