हरियाणा। हरियाणा के फतेहाबाद के टोहाना में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। गुरुवार की देर रात चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचले ने एक महिला को उसके 9 वर्षीय बच्चे के सामने धक्का देकर चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया जिससे उसकी दर्दनाक। मौत हो गई। इस बीच युवक ने भी ट्रेन से छलांग लगा दी। उसे गंभीर हालत में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर (30) के रूप में हुई है।

बताया गया है कि महिला मंदीप कौर अपने बच्चे के साथ मायके रोहतक के करेंथी गांव से ट्रेन में सवार होकर अपने घर आ रही थी। आरोपी युवक नरवाना से ट्रेन में चढ़ा था और ट्रेन में महिला को अकेला देखकर उससे छेड़खानी करनी शुरू कर दी। महिला ने कई बार विरोध किया। महिला द्वारा विरोध करने पर गुस्साए युवक ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया।

मृतका मंदीप कौर के पति हरजिंदर के अनुसार उसकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से रोहतक के करेंथी गांव में स्थित अपने मायके में गई हुई थी। गुरुवार रात को ट्रेन से वापस टोहाना की ओर आ रही थी। इसी दौरान टोहाना से 15-20 किलोमीटर दूर धमतान साहिब स्टेशन पर पहुंचने पर उसे फोन कर ले जाने के लिए टोहाना स्टेशन पर आने को कहा। हरजिंदर ने कहा कि जब वो स्टेशन पर इंतजार कर रहा था और ट्रेन आई तो उसके 9 साल का बेटा रोता हुआ दिखाई दिया।

बेटे ने बताया कि एक लड़के ने मां से बदतमीजी की और विरोध करने पर उसको चलती ट्रेन से नीचे धक्का मार दिया है। जिसके बाद महिला के पति ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। देर रात तक पुलिस और महिला के परिजनों ने खेतों में रेलवे लाइन पर महिला की खोज शुरू की। अलसुबह उन्हें मंदीप कौर की लाश लाइन किनारे मिली। परिजन शव को लेकर टोहाना के नागरिक अस्पताल में पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही फतेहाबाद की SP आस्था मोदी मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने आरोपी मनचले को गिरफ्तार कर लिया है।