झांसी। जनपद के थाना मोंठ क्षेत्र अंतर्गत पचोवई इलाके में बीती शाम अज्ञात बदमाशों ने क्रेशर प्लांट पर धावा बोलकर लूटपाट की और वहां मौजूद स्टाफ को लाठी – डंडों और कुल्हाड़ी से हमलाकर घायल कर दिया। इस घटना में 6 लोग घायल हुए हैं। जिनमें से 2 को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बदमाश प्लांट से डेढ़ लाख रुपए भी लूट ले गए हैं।

पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में क्रेशर संचालक प्रवीण कुंडू पुत्र ओमप्रकाश कुंडू ने बताया कि उनका क्यूबिक स्टोन के नाम से मोठ के पचोवई गांव में क्रेशर है। गत 3 सितंबर की शाम लगभग सवा छह बजे लगभग 60-70 अज्ञात बदमाश गांव की ओर से आए और प्लांट पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब वहां मौजूद स्टाफ ने इसका विरोध किया तो उन पर लाठी, डंडों, कुल्हाड़ी और फरसे से हमला कर दिया।

हमलावर बदमाश गेट तोड़कर प्लांट ऑफिस में घुस गए। वहां भी इन्होंने जमकर तोड़फोड़ की और डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। बाद में ये बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग गए। घटना की वीडियो वहां लगे सीसी कैमरों में कैद हो गई हैं। इस हमले में क्रशर स्टाफ के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से मुंशी जयप्रकाश और ऑपरेटर राजकुमार को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हे उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस बल द्वारा जांच पड़ताल की गई। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।