झांसी। जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्रान्तर्गत राजमार्ग पर अनियंत्रित रफ्तार और लापरवाही के कारण फिर बाइक सवार की जान चली गई। मंगलवार को बरुआसागर थाना क्षेत्रान्तर्गत नोटक्षीर गिरिवरधारी हनुमान जी मंदिर के आगे से हाइवे से बरुआसागर की ओर आने वाले मार्ग परिवर्तक पर झाँसी की ओर से आ रही कार जब बरुआसागर जाने के लिए मुड़ी तभी निवाड़ी की ओर से तेजी से आ रही एक बाइक ने कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई और दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरुआसागर थाना क्षेत्रान्तर्गत नोटक्षीर गिरिवरधारी हनुमान जी मंदिर के आगे से हाइवे से बरुआसागर की ओर आने वाले मार्ग परिवर्तक पर झाँसी की ओर से आ रही कार क्रमांक UP 93 AR 6689 जैसे ही बरुआसागर की ओर मुड़ी तो वहीं निवाड़ी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक बिना नम्बर बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए, और बाइक सवार वृद्ध मनीराम पुत्र घसीटे निवासी ग्राम पलेरा जिला टीकमगढ़ मप्र उम्र लगभग 60 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गयी। वहीं बाइक सवार दो युवक अजय एवं संजय घायल हो गये। जिनको उपचार हेतु मेडिकल कालेज झाँसी भेज दिया गया गया।
दोनों गाड़ियों की टक्कर से इतनी जोरदार आवाज हुई कि आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गये, और उन्होंने दुर्घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार रावत ने अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पहुँच कर घटना का जायजा लिया और घायलों को उपचार के लिये मेडिकल कॉलेज भेजा एवं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।