पीएफआई देश विरोधी संगठन, आर एसएस देश भक्त संगठन है 

झांसी। कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा व भाजपा संवाद कार्यक्रम में झांसी आए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से कहा की मोदी योगी की डबल इंजन की सरकार में विकास ही विकास हो रहा है। उन्होंने कहा की गरीब को छेड़ेंगे नही और माफिया को छोड़ेंगे नहीं।

सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण यादव की गिरफ्तारी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में केशव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर वार करते हुए उन्हें अपराधियों, माफियाओं और दंगाइयों का सरगना बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधियों की पूजा नहीं होती है। प्रदेश में अपराधी कहीं भी होगा, उसके खिलाफ सख्त करवाई होगी। सरकार द्वारा अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में अखिलेश का बयान आना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने तंज कसा कि अगर अखिलेश अपराधियों का साथ छोड़ दें तो उनके पास सरकार का विरोध करने का कोई मुद्दा नहीं बचेगा।

जौहर विश्वविद्यालय पर कार्यवाही के मामले में उन्होंने कहा की बदले की भावना से कोई कार्यवाही नहीं हो रही। उन्होंने कहा की लगातार हार से अखिलेश यादव बौखला गए है वह चार चुनाव में चारो खाने चित हो चुके है। पीएफआई की आर एस एस से तुलना करने वालों का मानसिक संतुलन खराब हो गया है। पीएफआई देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। आरएसएस देश भक्तों का संगठन है। मोदी योगी के रहते देश विरोध गतिविधियां नही चलेंगी, किसी को नही बक्शा जायेगा।

भाजपाइयों को दिया जीत का मंत्र 

शुक्रवार को झांसी आए प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद कार्यक्रम में भाग लिया और उन्हे नगर निगम व नगर पालिका के चुनाव की तैयारी करने के साथ भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने का मंत्र दिया। इसके बाद वह विकास भवन पहुंचे और अफसरों के साथ समीक्षा करने के बाद पत्रकारों को बताया की मोदी योगी की डबल इंजन की सरकार में देश और प्रदेश में लगातार विकास हो रहा है। देश और प्रदेश विकास की तरक्की कर रहा है। उन्होंने दावा किया की विकास का कीर्तिमान स्थापित कर रही है, सरकार। उन्होंने कहा पटरी दुकानदारों को रोजगार के लिए 90 प्रतिशत ऋण दिया गया। हर घर जल योजना की समीक्षा में कार्य संतोषजनक पाया गया, कार्य धीमी गति पर चलने पर कंपनी को चेतावनी दी गई की जल्द से जल्द कार्य करे। उन्होंने पीएम आवास योजना, उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना आदि की सिलसिले वार समीक्षा की। उन्होंने मेडिकल कोलेज और जिला अस्पताल में मरीज व तीमारदारों के साथ की जाने वाली अभद्रता पर रोकथाम के निर्देश दिए। वही उन्होंने जेडीए द्वारा जारी किए गए नोटिस पर कहा की बिना जांच किए कोई कार्यवाही नहीं की जाए।