झांसी। इलेक्ट्रीकल जनरल ने इलेक्ट्रीकल वर्कशॉप को 4 विकेट से और इंजिनीयरिंग विभाग ने टी आर डी को 75 रनो से हराकर सीनियर रेलवे इंस्टिट्यूट मैदान पर चल रही रेलवे की अंतर विभागीय लीग कम नॉक आउट क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई।

रविवार का पहला क्वार्टर फाइनल मैच इलेक्ट्रिकल वर्कशॉप और इलेक्ट्रिकल जनरल के मध्य खेला गया जिसमें इलेक्ट्रीकल वर्कशॉप टीम ने पहले खेलते हुए 5विकेट खोकर 90 रन बनाए ।जिसमें डी सी मीना ने 40 रन और घनश्याम ने 22 रनों का योगदान रहा।जबाब में इलेक्ट्रिकल जनरल की टीम ने विजयी लक्ष्य 14 ओवर में 6 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया।आशीष शर्मा ने 24 रन बनाये।इलेक्ट्रीकल वर्कशॉप की ओर से तिरलोक सिंह मीणा ने तीन विकेट लिए। तिरलोक सिंह मीणा को मैन ऑफ द मैच पुरुस्कार मिला। योगदान दिया।मैच के अम्पायर पवनदीप सिंह और अभिषेक शर्मा रहे।आज के मैच के मुख्य अतिथि डिप्टी सी ई ई वर्कशॉप नितिन गुप्ता ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार भी प्रदान किया। अंतिम क्वार्टर फाइनल मे इंजीनियरिंग विभाग ने टी आर डी को एकतरफा मैच में 75 रनों से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बना ली।पहले बल्लेबाजी करते हुए इंजीनियरिंग ने निर्धारित 15 ओवरों में 7 विकेट खोकर 124 रन बनाए। जसमे शिवकांत मिश्रा ने 52 रन और राजीव कुमार बनर्जी ने 21 रनों का योगदान दिया। जबाब में टी आर डी की पूरी टीम 12.5 ओवरों में केवल 49 रनों पर ऑल आउट हो गई ।इंजीनियरिंग के गेंदबाज राजीव कुमार बनर्जी ने 4 विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच के अम्पायर हरजीत सिंह और पवनदीप रहे व स्कोरर चंद्रसेन रहे।
इस अवसर पर रेल संस्थान के सचिव मुकेश श्रीवास्तव, क्रिकेट सचिव बृजेन्द्र यादव, मोहम्मद सईद उपाध्यक्ष स्वर्ण सिंह, शरीफ खान, अजमत सिददीकी, संजीव परिहार, गौरव सेंगर,नंद किशोर, जितेन्द्र रायकवार छोटे लाल यादव उपस्थित रह। 3 अक्टूबर को प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच वर्कशॉप व इलेक्ट्रिकल जनरल के मध्य और दूसरा सेमीफानल इंजीनियरिंग व आर पी एफ के मध्य खेला जाएंगे।