झांसी। जिले के लहचूरा थाना क्षेत्र में खेत में 18 वर्षीय किशोरी का जला शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलने पर एसएसपी सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण कर घटना की जानकारी ली।

लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़वा में निवासी लगभग 18 वर्षीय छात्रा शिल्पी सोमवार की दोपहर में गांव में जाने की कहकर गई हुई थी। इसके बाद लौटकर घर वापस नहीं आई। काफी देर तक जब वह घर नहीं आई तो उसकी परिवार के सदस्यों ने खोजबीन की।

इसी दौरान परिजनों को पता चला कि गांव के एक खेत में शिल्पी शव जली हुई अवस्था में पड़ा हुआ है। यह सुनते ही परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए। परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। शव की स्थिति देखकर संभावना व्यक्त की जा रही है कि कतिपय क्रूर हत्यारे ने उसकी हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया गया।

शिल्पी किन परिस्थितियों में क्रूर हत्यारे का शिकार बनी, उसे किसने जलाया? और क्यों। ऐसे ही कई सवाल है जिनका जवाब तलाशने के लिए पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है। मौके पर पहुंचे एस एस पी द्वारा भी घटना स्थल का निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिए हैं। फिलहाल शिल्पी की जली लाश मिलने की घटना से लोगों में दहशत है।