झांसी। कोतवाली थाना परिसर के पीछे स्थित पार्किंग स्थल पर कुछ दिन पूर्व कथित समाज सेवी द्वारा एक दलित के साथ की गई मारपीट व अपमानित करने के प्रकरण में  एससी एसटी एक्ट सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत होने के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर श्री रविदास समाज सेवा समिति द्वारा जिलाधिकारी सहित समाधान दिवस में ज्ञापन देकर सख्त कार्यवाही की मांग की गई।

श्री रविदास समाज सेवा समिति द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि बीते दिनों पहले कोतवाली परिसर के पीछे स्थित पार्किंग स्थल पर मात्र ₹6000 महीना पर काम करने वाले मनीराम अहिरवार को पीयूष रावत निवासी दीक्षित बाग ने अपमानित व मारपीट कर घायल कर दिया था। पीड़ित ने घटना की सीसीटीबी फुटेज सहित तहरीर देकर कोतवाली पुलिस से कार्यवाही की मांग की थी। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पीयूष रावत पर धारा 323, 504, 506 तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। पीड़ित ने ज्ञापन देते हुए बताया कि मुकदमा दर्ज होने से आरोपी पियूष रावत बौखला गया है और लगातार समझौता करने का दबाव बना रहा है। समझौता न करने के विरोध में परिवार सहित जान से मारने की धमकियां लगातार पीड़ित को मिल रही है।

पीड़ित ने उच्चाधिकारियों से आरोपियों की गिरफ्तारी सहित सख्त कार्रवाई कराए जाने की मांग की है साथ ही उसकी व उसके परिवार की सुरक्षा के लिए भी गुहार लगाई है।