डम्प बालू की रखवाली कर रहे दो लोगों की ट्रक से कुचल कर दर्दनाक मौत 

झांसी। जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में स्थित डम्प बालू के अड्डे पर हुए दर्दनाक हादसे ने दो परिवारों की दीपावली की झिलमिलाती रोशनियों को गम के अंधेरों का ग्रहण लग गया। चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए डम्प बालू की रखवाली कर रहे दो लोगों को कुचल लिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

दरअसल झांसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में कुमरार ओवर ब्रिज के पास डम्प बालू का अड्डा है। इस डम्प बालू के अड्डे को 4 से 5 लोग चलाते है। जिसमें सत्ताधारी नेता का रिश्तेदार भी शामिल हैं। इस डम्प बालू के अड्डे की रखवाली करने के लिए लगभग 22 वर्षीय दयासागर उर्फ छुन्ना निवासी महुआखेरा थाना समथर और लगभग 20 वर्षीय धर्मेन्द निवासी अटरिया थाना मोंठ को लगाया था।

हमेशा की तरह दोनों शुक्रवार की रात्रि में ड्यूटी कर रहे थे। रात्रि में वहां चालक ने लापरवाही से ट्रक बैक करते हुए दोनों को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह देख वहां हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां बताया गया कि दयासागर की लगभग 5 माह पहले ही शादी हुई थी। वहीं धर्मेन्द्र अविवाहित बताया गया है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।