प्रेमिका सहित तीन हत्यारोपी गिरफ्तार 
झांसी। झांसी की बरुआसागर थाना पुलिस ने पुलिया बांध में मिले कार टैक्सी ड्राइवर के एक अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए मृतक की प्रेमिका सहित तीन आरोपियों को गिरफतार कर जेल भेजने में सफलता प्राप्त कर ली है। हत्या का कारण अवैध संबंधों में अवरोध बनना सामने आया है।

दरअसल 30 अक्तूबर को बरुआसागर थाना क्षेत्र के संकरी पुलिया के निकट चैक डैम में कार टैक्सी ड्राइवर की लाश मिली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ड्राइवर की मौत को एक हादसा मान लिया था, लेकिन मृतक के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका के साथ रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने गहराई से जांच पड़ताल शुरू कर दी तो मामला कुछ और ही निकला।

3 नवंबर को मृतक दिनेश की पत्नी लक्ष्मी राय निवासी सिमराहा थाना सदर बाजार जनपद झांसी ने थाना बरुआसागर में एक लिखित प्रार्थना पत्र अपने पति के मृत्यु कर देने के संबंध में प्रस्तुत किया, जिसके आधार पर थाना बरुआसागर में मुकदमा धारा 302, 201, 34 आईपीसी के तहत एक महिला समेत कुल तीन लोगों राजकुमार कुशवाहा पुत्र पप्पू निवासी बड़े हार थाना कटेरा झांसी, प्रमोद कुमार कुशवाहा पुत्र दुर्गा प्रसाद निवासी मोहल्ला गायत्री बंगरा थाना उल्दन, लवली मौर्य उर्फ लार्ड कुंवर कुशवाहा पत्नी मोहनलाल कुशवाहा निवासी बंगरा थाना उल्दन झांसी के विरुद्ध पंजीकृत किया गया। सीओ टहरौली विवेक सिंह के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार रावत ने एक टीम गठित करते हुए 4 नवम्बर की सुबह तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। ड्राइवर के अंधे कत्ल के पर्दाफाश की जानकारी देते हुए सीओ टहरौली विवेक सिंह ने बताया कि मृतक दिनेश का कई वर्षो से लवली के साथ अवैध संबंध था। मृतक के दोस्त राजकुमार और दिनेश भी लवली के साथ दोस्ती और अवैध संबंध बनाना चाहते थे लेकिन इसमें दिनेश रोड़ा बन रहा था। दिनेश को रास्ते से हटाने के लिए लवली और अन्य दोनों ने उसे शराब पिलाई और बहला फुसलाकर बरुआसागर के संकरी पुलिया के निकट बने चैक डैम में पानी में डुबाकर मार दिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर मृतक के कपड़े, मोबाइल फोन सहित अन्य चीजें भी बरामद कर ली है। तीनो गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया।