– पीड़ित ने एसएसपी से फिर लगाई सुरक्षा की गुहार

झांसी। शहर कोतवाली के निकट पत्रकार भवन परिसर में बनी पार्किंग में देखरेख करने कर्मचारी के साथ मारपीट व जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने वाले समाजसेवी की धमकियों से त्रस्त होकर पीड़ित ने एक बार फिर एसएसपी कार्यालय में सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि हमलावर ने जबरदस्ती उससे एफिडेविट बनवा कर जांच में लगा दिया है, जो कि पूरी तरीके से गलत है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सागर गेट निवासी मनीराम अहिरवार ने प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि बीते दिनों पहले नगर में खुद को समाजसेवी कहने वाले पीयूष रावत ने पत्रकार भवन परिसर के पास बनी पार्किंग में उसके साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया था। पीड़ित ने शहर कोतवाली मैं पीयूष रावत के विरुद्ध एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया अब। पीड़ित ने बताया कि 5 नबम्वर को फोन द्वारा तहसील आकर जाति प्रमाण पत्र संलग्न करने की बात कहकर मुझे बुला लिया और वहाँ पर पहले से मौजूद आरोपी तथा उसके 7 से 8 साथियों ने मुझे धमकाते हुए कचहरी चौराहा ले जाकर जबरदस्ती स्टाम्प पेपर पर मेरे हस्ताक्षर करा लिए और सीओ सिटी कार्यालय ले जाकर राजीनामा कराने का दबाब बनाने लगे।

पीड़ित मनीराम अहिरवार ने बताया कि उसने आईजीआरएस पर भी शिकायत की थी लेकिन दरोगा द्वारा उसे झूठा निस्तारित कर दिया गया। आरोपी लगातार उसे तरह तरह की धमकियां देकर राजीनामा का दबाब बना रहा है। पीड़ित ने एसएसपी से उसकी तथा उसके परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की हैं।