झांसी। जनपद के टहरौली तहसील क्षेत्र मे ग्राम गाता में खेत में चारा इकट्ठा करते समय जहरीले कीडे़ के काटने से एक किसान की मौत हो गई जबकि ग्राम खिल्लावारी में किसान का शव खेत में पेड़ से लटकता मिलने से सनसनी फ़ैल गई।

टहरौली में ग्राम पंचायत गाता निवासी वृषभान रायकवार (52) बुधवार की दोपहर खेत में इकट्ठा खर पतवार को उठाकर दूसरी जगह रख रहा था तभी किसी जहरीले कीड़े के काटने से उसकी मौत हो गई। सूचना प्राप्त होते है पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसके अलावा टहरौली के ग्राम खिल्लावारी निवासी किसान मुरलीधर पाल (42) मंगलवार को घर से निकला फिर उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं देर रात परिजनों ने मुरलीधर का शव पेड़ से रस्सी के सहारे लटका देखा। सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतरवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

परिजनों के अनुसार मुरलीधर भैंस चराने को गया था काफी समय देर शाम तक घर वापस नहीं आया तो उन्होंने उनके मोबाइल पर फोन लगाकर बात करने की कोशिश की लेकिन उनका फोन बंद मिला तभी गांव के ही निवासी के द्वारा बताया गया कि उनका भाई नए तला के पास बबूल के वृक्ष पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है सूचना मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर परिजनों के प्रार्थना पत्र के अनुसार पैरों पर खून के निशान होने एवं वायरल ऑडियो से पता चलता है कि गांव के ही निवासी चार लोगों ने उसकी हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया। आरोप है कि ये चारों लोग मृतक को 08 तारीख को धमकाने आए थे शोर सुन कर आसपास के लोगों ने भी सुना था की वायरल ऑडियो एवं विपक्षी का साथ देने की बात कहते हुए उन्हे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।