झांसी । जनपद के नवाबाद थाना पुलिस ने शातिर वाहन चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। इनकी निशानदेही पर झाड़ियों व खंडहर में छिपा कर रखी चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

पुलिस लाइंस के सभा कक्ष में पत्रकारों को जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर राधेश्याम राय ने बताया कि पिछले कई दिनों से मेडिकल कॉलेज के आसपास तथा अन्य स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में तेजी दर्ज की जा रही थी। इसको देखते हुए सक्रिय पुलिस टीम शुक्रवार को रात झांसी कानपुर राजमार्ग पर वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक आते दिखाई दिए। पुलिस को देखकर तीनों युवक मोटरसाइकिल मोड़कर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए युवकों ने अपने नाम गोलू चौबे, आकाश तोमर तथा कोमल निवासीगण मध्य प्रदेश के जिला शिवपुरी के करैरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

पूछताछ के दौरान तीनों युवकों ने बताया कि वे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते थे तथा मेडिकल कॉलेज के आसपास तथा अन्य स्थानों से मोटरसाइकिल चुराकर भाग जाते थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर इलेक्ट्रिक बस चार्ज स्टेशन के निकट झाड़ियों तथा खंडहर से कुल 10 मोटरसाइकिल बरामद कर ली।