झांसी। महानगर के मंदिरों में गंभीर घटनाओं को कारित करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में राष्ट्रभक्त संगठन का प्रतिनिधि मंडल केन्द्रीय अध्यक्ष अंचल अडजरिया के नेतृत्व में जिलाधिकारी तथा एसएसपी कार्यालय पहुंचा, जहां आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी किये जाने की मांग की गई।

शुक्रवार को राष्ट्रभक्त संगठन के केन्द्रीय अध्यक्ष अंचल अरजरिया के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी की अनुपस्थिति में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से वार्ता की, इस दौरान पदाधिकारियों ने ज्ञापन सौंपते हुए पिछले दिनों पुलिया नंबर 9 क्षेत्र के पास दुर्गा प्रतिमा का गला रेत कर क्षतिग्रस्त करने एवं कचहरी चैराहे स्थित हनुमान मंदिर पर हुई चोरी का शीघ्र खुलासा करने की मांग की। इस दौरान केन्द्रीय अध्यक्ष अंचल अडजरिया ने कहा कि ऐसे मामले किसी के भी द्वारा करित किए गए हो पूरी झांसी के लिए चुनौती होते हैं क्योंकि ऐसे तत्व संपूर्ण झांसी को अशांति की आग में झोंकना चाहते हैं। ऐसे मामलों का खुलासा होना अति आवश्यक होता है। उन्होंने बताया कि संपूर्ण बुंदेलखंड के साथ अयोध्या, मथुरा के संत समाज झांसी में मंदिरों में हो रही घटनाओं से चिंतित एवं आक्रोशित हैं।
उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उक्त घटनाओं का शीघ्र खुलासा नहीं हुआ तो साधु संत, राष्ट्रभक्त संगठन के कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पर भजन कीर्तन कर प्रदर्शन करेंगे। प्रतिनिधिमंडल में आरके सहरिया, संजेवानी, अर्पित, नरेंद्र बॉर्बी आदि सम्मिलित रहे।