आधी रात में दिया घटना को अंजाम, गांव में दहशत 

झांसी। जनपद के मोंठ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भुजोंद में आधी रात्रि बदमाशों ने एक घर में घुसकर असलहों के बल पर बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दिया हैं। जिसके बाद पीड़ित महिला ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी मौके पर पहुंची मोठ पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मोंठ के ग्राम भुजौंद निवासी लगभग 60 वर्षीय बिट्टी पत्नी घनश्याम पाल ने बताया कि वह घर में अकेली थी तभी आधी रात्रि में आधा दर्जन सशस्त्र बदमाश दरवाजा का ताला तोड़कर घर के अंदर घुस आए और उस पर असलाह तान दिए। जिससे वह घबरा गई और डकैतों ने घर के अंदर कमरे में रखी अलमारी तथा बक्सा के ताले चटका कर उनकी तलाशी लेकर करीब आठ लाख रुपये के जेवरात व 50 हजार रुपए लेकर धमकाते हुए रफूचक्कर हो गये।

पीड़िता ने बताया कि उसका बेटा भारतीय सेना में नासिक में तैनात है जो अपने बच्चों के साथ वहीं रहता है। उसके पति का निधन कोरोना काल में 8 मई 2021 को हो गया था। इन परिस्थितियों के चलते पीड़ित महिला घर में अकेली रहती है। डकैतों के भागने के बाद महिला ने अपने परिवार के ही भतीजे के घर जाकर उसको पूरी घटना से अवगत कराया। जिसके बाद भतीजे हाकिम ने इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी और नासिक में तैनात अपने भाई भूपेंद्र सिंह पाल को भी घटना से अवगत कराया। भूपेंद्र ने दूरभाष के माध्यम से जिला तथा मोंठ थाना पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया। जिसके बाद भारी पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

जांच में पता चला कि डकैतों ने सबसे पहले घर के बाहर के दरवाजे में लगी कुंडी को तोड़ दिया। जिसके बाद उन्होंने घर में प्रवेश किया और दीवार पर लगी ट्यूब लाइट को तोड़ अंधेरा कर दिया और घर के कमरे में घुसकर बदमाशों ने महिला पर असलहा तान दिए थे। फिलहाल खबर लिखे जाने तक डकैतों का कोई सुराग नहीं लगा था। इस घटनाक्रम से गांव में दहशत है।