झांसी। पिछले माह रक्सा थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों द्वारा तमंचा अड़ाकर दम्पति की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से लूटा हुआ माल और तमंचा बरामद किया है।

जिले के रक्सा थानान्तर्गत ग्राम डोमागोर निवासी कदम सिंह अपनी पत्नी के साथ गुमनाबारा में भांजी की शादी में गया हुआ था। शादी में शामिल होने के बाद 20 नवम्बर को वह अपनी पत्नी के साथ वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और तमंचा अड़ाकर सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए। जिसकी शिकायत रक्सा थाना पुलिस से की गई थी।

एसपी सिटी राधेश्याम राय ने मीडिया को बताया कि इस मामले में रक्सा पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए दम्पत्ति की लूट में वांछित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से लूटा हुआ माल बरामद किया है। इसके अलावा 315 बोर का तमंचा और कारतूस व बाइक बरामद की। पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम सत्यम यादव निवासी ग्राम सिपरा थाना रक्सा और राजा यादव निवासी गोपालपुरा थाना जिगना जिला दतिया बताया। पकड़े गये बदमाशों के खिलाफ सम्बधित धाराओं के तहत पुलिस ने कार्यवाही की गई।