झांसी। वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन पर टिकट चैकिंग स्टाफ ने हरियाणा के फरीदाबाद से भागी 15 वर्षीय किशोरी को युवक सहित बिना टिकट पकड़ लिया। प्रेमी टीकमगढ़ मप्र का रहने वाला था। दोनों को जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। जीआरपी ने किशोरी को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया। जबकि युवक से पूछताछ कर उसे छोड़ दिया है।

शुक्रवार को नई दिल्ली से चलकर बंगलौर जाने वाली कर्नाटक एक्सप्रेस प्लेटफार्म नम्बर एक पर आई। जहां टिकट चेकिंग कर रही शालिनी धरिया ने 15 वर्षीय किशोरी को एक युवक के साथ बिना टिकट पकड़ लिया। पूछताछ में किशोरी ने बताया कि मां से झगड़ा होने पर नाराज होकर घर से भाग कर झांसी में सदर बाजार निवासी अपने मामा पास जाने को निकल कर मथुरा स्टेशन से कर्नाटक एक्सप्रेस में सवार हुई थी। जबकि युवक मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ का रहने वाला था। युवक ने बताया कि उसे किशोरी ट्रेन में मिली थी, इसके अलावा वह उसके विषय में ज्यादा कुछ नहीं जानता।

दोनों को जीआरपी थाने पहुंचा दिया गया। जहां से किशोरी को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया जबकि युवक को छोड़ दिया गया। सूचना मिलने पर किशोरी के मामा व मामी ने संपर्क किया। इसके बाद बाल कल्याण समिति के माध्यम से किशोरी को मामा मामी के सुपुर्द कर दिया।