झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय में गौरी फाउंडेशन द्वारा बुंदेलखंड विश्वविद्यालय एनसीसी के 14 कैडेट्स को बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो मुकेश पाण्डेय एवं प्रो सुनील कुमार काबिया (डीन ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर) के द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

एनसीसी के इन 14 कैडेट्स ने गौरी फाउंडेशन के साथ मिलकर कई समाज सेवा के कार्यों में सहयोग किया जिसके लिए गौरी फाउंडेशन द्वारा इन्हें सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के एनसीसी अधिकारी मेजर सुनील कुमार काबिया ने कहा की कैडेट्स द्वारा किए गए कार्य सराहनीय हैं, युवा राष्ट्र की शक्ति होती है और उन्हें एनसीसी एक बेहतरीन मंच प्रदान करती है और उनमें एकता, अनुशासन, राष्ट्र-प्रेम, आत्मनिर्भरता, साहस और नेतृत्व के साथ-साथ अच्छी आदतों को विकसित करती है और बेहतरीन नागरिक बनाती है।

एनसीसी के हेमंत चंद्र ने कहा की हमारे कैडेट्स हमेशा से समाज सेवा के कार्यों में संलग्न रहे हैं और इसी का परिणाम है कि आज झांसी में बुंदेलखंड विश्वविद्यालय एनसीसी सर्वोच्च स्थान पर हैं । गौरी फाउंडेशन के अध्यक्ष राहुल द्विवेदी ने कहा कि गौरी फाउंडेशन की ओर से इस तरह के सेवा भाव के कार्य समय-समय पर किए जाते हैं, जो आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर सीनियर अंडर ऑफिसर अंजुल सिंह यादव, सीनियर ऑफिसर अनिकेत खटीक, अंडर ऑफिसर नितिन प्रजापति, सार्जेंट पर्वत, सार्जेंट गौरव कुमार ,कैडेट सत्यम , प्रशांत राजकुमार, शुभम प्रजापति आदि मौजूद रहे ।