झांसी। प्रेमनगर थाना पुलिस ने क्षेत्र में रात गश्त के दौरान चार शातिर चोरों को दबोच लिया। पुलिस टीम ने उनके कब्जे से लाखों कीमत के सोने चांदी के जेवरात और हजारों की नकदी बरामद कर ली।

प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ला के निर्देशन में नैनागढ़ चौकी प्रभारी चंद्रशेखर और पुलिया नंबर नौ चौकी प्रभारी देव राज मौर्या पुलिस टीम के साथ देर रात गस्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि किसी वारदात को अंजाम देने के लिए चार संदिग्ध युवक नयागांव रोड नहर पुलिया के पास खड़े है। इस सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने घेराबंदी करते चारों संदिग्धों को दबोच लिया।

पकड़े गए युवकों की तलाशी में उनके पास से डेढ़ लाख रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात और 41 हजार रुपए सहित एक मोबाइल फोन बरामद कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम सीपरी बाजार के नंदन पुरा गली नंबर पांच निवासी अविनाश, बबीना के किलचवारा निवासी अरविंद, मध्यप्रदेश के ग्वालियर के तिघरा रोड निवासी विक्की तथा लालू का चौराहा नगरा निवासी रोहन बताया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चोरों ने तीन जनवरी को रेलवे कॉलोनी और 28 जनवरी को ट्यूब बैल रोड प्रेमनगर में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।