पूर्व सांसद वेदान्ती ने किया खुलासा, सपा, कांग्रेस, आप व बसपा भी इस साजिश में शामिल

झांसी । रामजन्मभूमि आंदोलन के अग्रिम पंक्ति के संत, पूर्व सांसद रामविलास वेदान्ती ने श्री रामचरित मानस की चौपाई को लेकर उपजे विवाद पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दावा किया कि इसके पीछे अंतरराष्ट्रीय षड़यंत्र है और इसके लिए आतंकवादियों द्वारा फंडिंग भी की गई है। उन्होंने कहा मुझे लगता है कि हिंदुओं को हिंदुओं से लड़ाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश में अखिलेश यादव ने आतंकवादियों से पैसा भी लिया है। कांग्रेस, आप व बसपा भी इस साजिश में शामिल हैं। झांसी में वेदान्ती ने मड़िया महादेव मंदिर पर पत्रकारों से बात करते हुए यह खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि रामचरितमानस और तुलसीदास पर कीचड़ उछालने में अंतरराष्ट्रीय हिन्दू विरोधी गिरोह का हाथ है, इस गिरोह में सपा, बसपा, कांग्रेस व आप के लोग शामिल हैं। यह लोग अपनी राजनीति के लिए हिंदुओं को आपस में लड़ाने की साजिश रच रहे हैं।

इस दौरान वेदान्ती ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने वालों के लिए कड़ा कानून बनाने की भी सिफारिश करते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य को अब तिहाड़ या नैनी जेल में डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति में विफल होने के बाद अखिलेश, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पी.चिदंबरम, कपिल सिब्बल, केजरीवाल, संजय सिंह ने मिल कर हिंदुओं को आपस में लड़ाने के लिए धार्मिक आस्था को समाप्त करने की साजिश रची।

श्री वेदान्ती ने कहा कि वह पहली बार मड़िया मंदिर आये हैं। इस मंदिर का सौंदर्यीकरण होना चाहिए। इसके लिए वह प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से चर्चा करेंगे। वार्ता के दौरान बजरंगदल नेता विनोद अवस्थी, आचार्य अविनाश, अतुल मिश्रा, अनूप करोसिया सहित अन्य हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।