झांसी। विवाह के लगभग 9 माह बाद ही आयुर्वेदिक कालेज के संविदा कर्मी की मौत हो गई। इससे पहले परिजन उसका अंतिम संस्कार करते ससुरालियों ने पुलिस की मदद से उसका अंतिम संस्कार रुकवाया। ससुरालियों की मानें तो युवक ने फांसी लगाई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के शहर कोतवाली अंतर्गत एस बाग कालोनी निवासी लगभग 23 वर्षीय शिवम आयुर्वेदिक कालेज में संविदाकर्मी था। लगभग 9 माह पहले शिवम की शादी इंदरगढ़ में रहने वाली प्रियंका के साथ हुई थी। ससुर बल्लू के अनुसार विगत दिवस उन्हें पता चला कि शिवम की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जा रहे हैं। इससे पहले वह पहुंचते उसकी मौत हो गई और परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार की तैयारी शुरु कर दी।

वह सभी बेटी की ससुराल पहुंचे जहां उन्होंने उसकी मौत का कारण जानने का प्रयास किया, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। बेटी ने बताया कि शिवम ने फांसी लगाई है जिससे उसकी मौत हो गई। यह जानने के बाद जब उन्होंने अन्य रिश्तेदारों के आने के बाद उसका अंतिम संस्कार कराने की इच्छा जाहिर की, किंतु वह नहीं माने। इस पर उन्होंने संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसका अंतिम संस्कार रुकवाया। इसके बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत स्पष्ट होगा।