Jhansi जिले के बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम लहर ठकुरपुरा में बाप की डांट फटकार से क्षुब्ध बेटा ने साउंड बजाया और फाँसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। छोटी सी बात पर बेटे की मौत से बाप व परिजन पर दुःख का पहाड़ टूट गया है।

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम लहरठकुरपुरा निवासी तीन बीघा जमीन का काश्तकार रामदयाल रायकवार मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता है। उसका बेटा सुमित खेती का काम देखता है। बीते रोज सुमित रायकवार ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों का कहना है कि सुमित को खेत पर पानी नहीं लग पाने पर डांट फटकार लगाई गई थी। इससे सुमित गुस्सा हो गया और वह कमरे में चला गया। उसने कमरे की अंदर से कुंदी बंद करके साउंड बजा दिया।

रात को पिता रामदयाल ने साउंड के लगातार बजने का कारण जानने के लिए कमरे में देखने गए तो गेट नहीं खोला। खिड़की से देखा तो सुमित फंदे पर लटका था। परिजनों का कहना है कि इसकी जानकारी सुमित की मां सुनीता को दी। वह मायके तालबेहट में इलाज करवा रही थी। मौत के खबर सुनकर वह बेहोश हो गई। परिजनों का कहना है कि बड़ा भाई दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।