हमीरपुर और जालौन की टीमों ने जीत दर्ज की

झांसी। आर एन एस वर्ल्ड स्कूल झांसी के क्रिकेट मैदान पर बुंदेलखंड T20 टीचर्स प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्य अतिथि अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी सुबोध खांडेकर, जिला क्रिकेट संघ के सचिव बृजेन्द्र यादव तथा आर एन एस वर्ल्ड स्कूल के प्रधानाचार्य आलोक विरमानी ने टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।
टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच जालौन व ललितपुर के बीच खेला गया।जिसमें जालौन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ललितपुर की टीम मात्र 90 रन पर सिमट गई और जालौन ने मैच को 91 रनों से जीत लिया। जालौन की ओर से शैलेंद्र यादव ने सर्वाधिक 62 रन व उत्तम ने 43 रनों का योगदान दिया। ललितपुर की ओर से मनीष गुप्ता ने 2 विकेट लिए। ललितपुर की टीम से रविकांत ने सर्वाधिक 27 रन बनाये। जालौन की ओर से शैलेंद्र यादव ने 3 विकेट झटके। इस मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए जालौन के शैलेंद्र यादव को मैन ऑफ द मैच पुरुस्कार से मुख्य अतिथि ने पुरुस्कृत किया।
दिन का दूसरा मैच हमीरपुर व महोबा के बीच खेला गया। जिसमें हमीरपुर ने निर्धारित 20 ओवर में 148 रन बनाए। जिसमें कप्तान रामपाल ने सर्वाधिक 41 व सुनील ने 22 रन बनाए। महोबा की ओर से स्वप्निल ने 3 विकेट और नरेंद्र व उपेंद्र ने 2-2 विकेट लिए।इसके जवाब में महोबा की टीम 50 रन पर ही ऑल आउट हो गई। हमीरपुर ने यह मैच 98 रनों से अपने नाम किया। महोबा की ओर से राजपाल ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। हमीरपुर की ओर से सुनील पाल ने 3 विकेट व प्रभात कुमार ने 2 विकेट लिए। मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए सुनील पाल को मैन ऑफ द मैच पुरुस्कार बृजेन्द्र यादव ने प्रदान किया।
इस अवसर पर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन हेतु मनोज यादव, डॉ देवेंद्र, महेंद्र सिंह, राकेश साहू, रवि टांकोरी, प्रभात यादव, कुलदीप यादव, रितुल त्रिपाठी, नारायण राजपूत, मनोज राय, अनिल बबेले, कृष्णकांत, इस्लाम नबी, अजय प्रजापति, गुलाब, जीवन, चंदन, उत्तम आदि अध्यापक उपस्थित रहे।