Jhansi. इंटर की परीक्षा में पेपर खराब हो जाने पर छात्रा ने आखिरी पेपर के एक दिन पूर्व शुक्रवार दोपहर फांसी लगा ली। शाम को उसका शव परिवार के लोगों ने देखा। सूचना मिलने पर प्रेमनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

थाना प्रेमनगर के खाती बाबा क्षेत्र निवासी वेल्डिंग का काम करने वाले मुकेश ठाकुर की तीन बेटियों में सबसे छोटी बेटी तान्या (17) उर्फ तनु निर्मला कान्वेंट स्कूल में 12 वीं में पढ़ती थी। इन दिनों उसका यूपी बोर्ड का पेपर चल रहा था। परिजनों के मुताबिक तान्या अंग्रेजी और गणित का पेपर खराब होने से वह दुखी थी। परिवार के लोगों ने उसे काफी समझाया-बुझाया।

शनिवार को उसका रसायन विज्ञान का पेपर था। दोपहर को तान्या अपने कमरे में पढ़ने की बात कहकर गई थी। शाम को जब उसकी बड़ी बहन ने दरवाजा खटखटाया तब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से देखने पर उसका शव फंदे में लटका दिखा। बहन ने मां को भी बुला लिया। बेटी को फंदे से लटका देख मां की चीख निकल गई।

मौके पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को नीचे उतारा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसकी मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।