झांसी। बुंदेलखंड महाविद्यालय प्रबंध समिति अध्यक्ष एवं सपा नेता, शिक्षक केशभान सिंह पटेल पर एक महिला अधिवक्ता ने घर में घुसकर छेड़खानी एवं जान से मारने की कोशिश के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया उसने केशभान के खिलाफ विकलांगता प्रमाण पत्र की कूट रचना करने की शिकायत जिलाधिकारी से की थी। इससे नाराज होकर केशभान ने 21 जनवरी को उसके मोबाइल पर अश्लील मेसेज भेजकर उसे धमकाया। पीड़िता के भाई ने केशभान को ऐसा करने से मना किया। पीड़िता का आरोप है इसके बाद केशभान 23 जनवरी को अपने कई साथियों को लेकर उसके घर में घुस आया। यहां उसने दुष्कर्म करने की धमकी देते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए और जान से मार डालने के लिए उसके ऊपर फायर झोंक दिया। इसमें वह बाल-बाल बच गई। जान से मार डालने की धमकी देते हुए केशभान यहां से भाग निकला।

पीड़िता का आरोप है केशभान एक पूर्व सांसद प्रतिनिधि रह चुका है। वह इसकी धौंस देकर जान से मार डालने की धमकी देता है। तहरीर मिलने के बाद नवाबाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (क), 307 समेत अन्य कई गंभीर धाराओं में केशभान पुत्र प्रह्लाद पटेल निवासी काली बाड़ी रोड अंदर सैंयर गेट समेत दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी केशभान एसपीआई इंटर कॉलेज में शिक्षक भी है।